Featured Post

How to Check PAN Card And Aadhaar Card Link Status Online And Offline

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की आखिरी तारीख ( PAN Aadhaar Link Last Date ) खत्म हो चुकी है, क्या आपने अपना पैन कार्ड, आधार से लिंक किया? यदि हां, तो सबसे पहले आपको बहुत बहुत बधाई, क्योंकि अब आप पेंडिंग रिफंड और उस पर मिलने वाले इंटरेस्ट के लिए एलिजिबल (Eligible for interest on Refund) हैं। साथ ह…

Mobile से बोलकर पैसे कमाएं | Self Earning Application 2019 With Earning Proof

एक टिप्पणी भेजें
नमस्कार! दोस्तों स्वागत है आपका Howtosawal.Com के आज के इस नए और मजेदार लेख में। दोस्तो आज का है एक मजेदार 😃 इसलिए होने वाला है, क्योंकि आज के इसलिए में मैं आपको ऑनलाइन कमाई करने के एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिसकी मदद से चाहे विद्यार्थी हो या आम लोग कोई भी इस तरीके का इस्तमाल करके अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि आप इस लेख को बीच में ना छोड़ें, यदि आप ऐसा करेंगे तो शायद आप पूरी तरह से पैसे ना कमा पाएं। फिर बाद में मत कहिएगा की मैंने गलत जानकारी दी। इसलिए लेख को पूरा पढ़ें। 😃

self earning app 2019 in hindi


आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैंने भी इस तरीके का इस्तेमाल किया तथा मैंने पैसे भी कमाएं। इसलिए मैं आपलोगो 😊 से यह जानकारी शेयर कर रहा हूं ताकि आप भी इस तरीके का इस्तेमाल करके पैसे कमा पाएं।☺️

तो मित्रों चलिए बिना समय गंवाए शुरू करते हैं।🙂

आज के इस लेख में मैं आपको एक ऐसे Application के बारे में बताऊंगा जो 100% Real Paytm Cash देती है। इस एप्लीकेशन से पैसा कमाने का तरीका बहुत ही आसान है तथा अब तक के मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए Online Earning Apps में से यह सबसे आसान और सुलभ पैसे कमाने वाली Application है। इस Application में आप सिर्फ बोलकर या अपनी वॉइस को रिकॉर्ड करके पैसा कमा सकते हैं।

इस Online Earning Application का नाम है U Speak We Pay है। तो चलिए जानते हैं कि U Speak We Pay क्या है? तथा इससे पैसे कैसे कमा सकते हैं!

What is U Speak We Pay In Hindi
U Speak We Pay क्या है?


यह Application आपके द्वारा आपके वॉइस को रिकॉर्ड करने के पैसे देती है। इस Application में दिए गए प्रत्येक वाक्य को पढ़ने के या यूं कहे तो आपकी वॉइस रिकॉर्ड करने के पैसे देती है आप इस Application में जितने ज्यादा वाक्य को रिकॉर्ड करेंगे आप इतने ज्यादा पैसे कमाएंगे।

Online paisa kaise kamaye in Hindi


इस Application में कुल 6 भाषा उपलब्ध है जो समय के साथ निरंतर बढ़ती जाती है। आप इन भाषाओं में से किसी भी भाषा में अपने वाक्य को रिकॉर्ड कर सकते हैं तथा इसमें प्रत्येक भाषा के वाक्य की राशि भी अलग अलग होती है।

आप इस Application को नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इस लिंक से डाउनलोड करने तथा इस प्रोमो कोड डालने के बाद आपको अलग से कुछ Bonous रुपए दिए जाएंगे।
Referal Code : TCHDVD इसे कॉपी कर लें!

उपलब्ध भाषाएं।
  • Hindi
  • English
  • Telugu
  • Tamil
  • Kannada
  • Gujrathi


इस App से पैसे कमाने के लिए आप के पास क्या क्या होना चाहिए।

  • Android Phone.
  • PayTM Account.
  • PayTM Account KYC Linked.

How To Sign Up In U Speak We Pay In Hindi


नया खाता कैसे बनाएं?

U Speak We Pay पर नया खाता बनाना बहुत ही आसान है इसके लिए आपको दिए गए लिंक से इस Application को डाउनलोड कर लेना है उसके बाद आप जिस भाषा में वाक्य को रिकॉर्ड करने वाले हैं उस भाषा को सेलेक्ट कर ले। उसके बाद अपना मोबाइल नंबर डाले ध्यान रहे कि आप वही मोबाइल नंबर डालेंगे जिसमें आपने पेटीएम की केवाईसी प्रक्रिया संपन्न कर ली हो उसके बाद ऊपर दिए गए रेफरल कोड को यहां से कॉपी कर Application में पेस्ट कर दें या मेरी रेफरल कोड को लिखें। अब आप का नया खाता बन चुका है अब आप इस से वाक्य को रिकॉर्ड कर पैसे कमा सकते हैं।

Short Process :

  • U Speak We Pay App install कर लें।
  • अपनी भाषा चुनें
  • Mobile Number डालें। ध्यान रहें : वही मोबाइल नंबर डालें जिस नंबर पर आपने Paytm Account बनाया है तथा KYC की प्रक्रिया संपन्न की है। इसी नंबर पर आपके पैसे भेजे जाएंगे।
  • Referal Code TCHDVD डालें।

How to use U Speak We Pay.
U Speak We Pay इस्तेमाल कैसे करें।


इस Application को इस्तेमाल करना काफी आसान है। इसे कोई भी बड़ी आसानी से एक्सेस कर सकता है। इसमें होम स्क्रीन पर दिए गए वाक्य को नीचे दिए गए माइक के बटन को एक बार दबा कर पढ़ना पड़ता है, या रिकॉर्ड करना पड़ता है। उसके बाद उस माइक को दोबारा दबाने के बाद वह रिकॉर्ड बंद हो जाती है। जिसका मतलब हुआ कि आपने जो पहला वाक्य पढ़ा वह रिकॉर्ड हो गई तथा उस पढ़े हुए वाक्य के पैसे आपको आपके अकाउंट में ऐड होती जाती है। लेकिन आप इस बात का ध्यान रखें कि आपके द्वारा रिकॉर्ड की गई वाक्य की गुणवत्ता अच्छी हो तभी वह फाइल एक्सेप्ट होगी और एक्सेप्ट किए गए वाक्य के ही रुपए आपको दिए जाते हैं। इसलिए आप अपनी वाक्य की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए एक्सटर्नल माइक या हैडफोन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस Application के होम स्क्रीन के दाई ओर 3 dots पर क्लिक करके आप अपनी भाषा का चयन कर सकते हैं। अलग अलग भाषा के वाक्य को रिकॉर्ड करने के अलग अलग रुपए भी दिए जाते हैं। आप चाहे तो इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर के भी इसमें पैसे कमा सकते हैं।

Automatic Payment


इस में Automatic Withdrawl की व्यवस्था है। इस एप्लीकेशन से आप न्यूनतम ₹25 की राशि अपने पेटीएम अकाउंट पर ट्रांसफर कर सकते हैं हालांकि यह एक ऑटोमेटिक प्रक्रिया है इस Application पर जब आपके ₹25 रुपए पूरे हो जाएंगे तब यह रुपए आपके पेटीएम अकाउंट पर ऑटोमेटिक प्रत्येक दिन सुबह 10:00 से 12:00 के बीच ट्रांसफर हो जाएंगे।

Earning Proof


Online paise kamane Ke application | mobile se paise kamane Ki application in Hindi


यहां पर मेरे द्वारा इस एप्लीकेशन में कमाए गए कुछ रुपए की स्क्रीनशॉट है ताकि आपको विश्वास हो जाए कि यह Application सच में पैसे कमाने का मौका देती है।

Conclusion : इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने के बाद अंत में यह कह सकता हूं कि यह Application 100% Real Paytm Cash कमाने का मौका देती है इसकी मदद से मैंने काफी सारे रुपए कमाया। अब आपकी बारी है आप अभी इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें और मुझे बताएं कि आप ने कितने रुपए कमाए।

यदि आप इसी तरह की और भी Earning Application के बारे में जानने के लिए इच्छुक हैं तो आप हमें कमेंट करके बताएं।
Premium By How To Sawal With HowToSawal

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter