मित्र को जन्म-दिवस पर बधाई-पत्र कैसे लिखे! Happy Birthday Application To Your Friends

नमस्ते दोस्तों Howtosawal.Com पर आपका स्वागत है, आज के इस लेख में हम सीखेंगे की मित्र को जन्म-दिवस पर बधाई-पत्र कैसे लिखते हैं।

Mitra Ko Janm Divas par Badhai Patra Kaise Likhte Hain


Hindi Application Letter To Friends "Mitra Ko Janm Divas par Badhai Patra Kaise Likhte Hain मित्र को जन्म-दिवस पर बधाई-पत्र कैसे लिखे।                                                         

पता :
दिनांक :

प्रिय मित्र अंकित,

नमस्ते!

प्रिय मित्र अंकित आशा है तुम कुशालमंगल होगे तथा परिवार में भी सभी कुशलमंगल होंगे। आगामी 5 फरवरी को तुम्हारा जन्म-दिवस है, इसलिए मैं इस पत्र में तुम्हारे जन्मदिन के शुभ अवसर पर मेरे और मेरी परिवार की ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मेरी शुभकामनाएँ सदैव तुम्हारे साथ है। उपहार स्वरूप मैं तुम्हे एक प्रचलित पुस्तक "Rich Dad Poor Dad" भेज रहा हूँ। आशा है, यह तुम्हें पसंद आएगी और तुम्हारे लिए उपयोगी सिद्ध होगी।

तुम्हारा मित्र
राकेश

यदि आपको आवेदन पत्र लिखने में किसी भी तरह की कोई दिक्कत या समझने में किसी भी तरह की कोई परेशानी हो रही हो, तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी समस्या बता सकते हैं।


इस लेख में बताई गई जानकारी आपको कैसी लगी वह कमेंट के माध्यम से हमें जरूर बताएं क्योंकि आप का कमेंट ही हमारा मोटिवेशन होता है और हमें इसी तरह के और भी नए-नए लेख लिखने के लिए प्रेरित करता है। धन्यवाद!


क्या आपने इस लेख को अपने दोस्तों के WhatsApp पर शेयर किया! अगर नहीं! तो अभी शेयर करें! 😃

3 Comments

आप हमसे जुड़ने के लिए टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करें और यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें। Telegram, Youtube

Post a Comment

आप हमसे जुड़ने के लिए टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करें और यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें। Telegram, Youtube

Post a Comment

Previous Post Next Post